भोपाल

मोदी सरकार के इन मंत्रीजी की भूत प्रेत की वजह हुई दुर्घटना

भोपाल

शहडोल. मध्यप्रदेश के मंडला से सांसद और केंद्रीय इस्पात राज्य मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते सोमवार को सड़क हादसे में बाल-बाल बच गए हैं। यह हादसा तब हुआ है, जब कुलस्ते ग्राम खिन्हा रपटा से मंडला आ रहे थे। इस हादसे में फग्गन सिंह कुलस्ते की गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई है। लेकिन हादसे के बाद मंत्रीजी इसका कनेक्शन भूत-प्रेत से जोड़ रहे हैं।

हादसे के बाद केंद्रीय राज्य मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि ऐसा लगता है कि जिस जगह पर हादसा हुआ है, वहां कई घटनाएं हुई हैं। इसलिए मुझे लगता है कि वहां कुछ ऐसा प्रभाव है। उन्होंने कहा कि गाड़ियों को खरोच जरूर आई है। लेकिन सभी लोग सही सलामत हैं। मैं स्वंय एक गाड़ी में मौजूद था।

एक बार और वहां घटी है घटना
मंत्रीजी से जब पूछा गया कि वह स्थान किस तरह का है। तो उन्होंने कहा कि हो सकता है वैसा ( भूत-प्रेत ) हो, क्योंकि इससे पहले भी वहां एक हादसा हुआ था, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई थी। मैंने देखा भी था, मुझे लगता है कि कुछ उसका भी प्रभाव होगा।

भूत-प्रेत का प्रभाव हो सकता है
वहीं, फग्गन सिंह कुलस्ते से जब पूछा गया कि क्या वहां भूत-प्रेत का प्रभाव हो सकता है। इस पर मंत्री ने कहा कि हां, हो सकता है कि वहां ऐसा कुछ थोड़ा बहुत प्रभाव हो। बाकी हमलोग ईश्वर की कृपा से सही सलामत हैं।