ज्योतिरादित्य सिंधिया पहुंचे ग्वालियर, समर्थकों ने किया शक्ति प्रदर्शन

ग्वालियर:  

कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया दो दिन के अपने दौरे पर आज ग्वालियर पहुंचे. ग्वालिय स्टेशन पर समर्थकों की भारी भीड़ ने उनका स्वागत किया. पीसीसी चीफ पद के लिए दावेदारी के मुद्दे पर सिंधिया बोले कि मैं किसी की अगर-मगर का जवाब नहीं देता. लेकिन उन्होंने कहा कि हाईकमान जो फैसला करेगा वह मंजूर होगा.

कांग्रेस अपनी गुटबाजी से परेशान है इस पर सिंधिया ने कहा कि कांग्रेस एक है. मध्य प्रदेश में कांग्रेस अध्यक्ष का पद खाली है. सिंधिया का आज का दौरा एक शक्ति प्रदर्शन के रूप में देखा जा रहा है. सिंधिया समर्थक उन्हें पीसीसी चीफ बनाने…

Continue Reading

आरएसएस पर दिए बयान पर दिग्विजय सिंह के खिलाफ मानहानि का केस

ग्वालियर। मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह भाजपा और आरएसएस द्वारा आईएसआई से पैसा लेने वाले अपने बयान पर घिर गए हैं। आज ग्वालियर हाईकोर्ट में उनके खिलाफ मानहानी का केस दर्ज करवाया गया है। वकील ने अवधेश सिंह ने यह मानहानि का केस दर्ज करवाया है। दिग्विजय सिंह ने अपने भिंड प्रवास के दौरान कहा था कि पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी से भाजपा और संघ पैसा लेते हैं। आईएसआई से जुड़े होने को लेकर मध्यप्रदेश में पिछले दिनों जो गिरफ्तारियां हुई है वो सभी संघ और भाजपा से जुड़े लोग हैं।

Continue Reading