ज्योतिष

आज का राशिफल: आज शनिवार का दिन आपके लिए कैसा रहेगा, पढ़िए 10 अगस्त 2019 का राशिफल

ज्योतिष

मेष

आज का दिन आपका है। शत्रु पराजित होंगे और सभी से आगे रहेंगे। सतर्क जरूर रहने की जरूरत है। कुछ लोगों को आपसे आज ईर्ष्या हो सकती है। दुश्मनी बढ़ेगी। क्रोध पर वाणी पर संयम रखें।

वृषभ

आज आप अत्यधिक उत्साहित और जोश से भरे हैं। दिल और दिमाग के बीच सामंजस्य बैठाने में कामयाब रहते हैं तो दिन बहुत अच्छा गुजरने वाला है। कार्यस्थल पर सहकर्मियों का साथ मिलेगा। यश का योगा है। आर्थिक उन्नति और धन लाभ हो सकता है। भविष्य की योजनाओं के बारे में गंभीरता से विचार करने का भी दिन है।

मिथुन

आज अपने स्वास्थ्य को लेकर चिंता अधिक रहेगी। जिम या योगा क्लास ज्वाइन कर सकते हैं। खाने पर नियंत्रण की जरूरत है। नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो इस संबध में कोई शुभ समाचार मिल सकता है। छात्रों के लिए दिन अच्छा है।

कर्क

आज आप अपने काम में भरपूर मेहनत करेंगे। हालांकि, अत्यधिक मेहनत के बावजूद संभव है कि मनमुताबिक फल नहीं मिले। निराश होने की जरूरत नहीं है। अपने करीबी या परिवारजन के साथ समय बितायेंगे। नए कार्य की शुरुआत आज नहीं करना हित में है। पेट सम्बंधित समस्या सताएगी।

सिंह 

आप अपने करियर को लेकर कई दिनों से योजना बना रहे हैं और आज इस मामले में आप किसी ठोस नतीजे पर पहुंच सकते हैं। जमीन या संपत्ति से जुड़े दस्तावेजों पर हस्ताक्षर करने से पहले ध्यान दें। नई संपत्ति खरीद रहे हैं तो आज के लिए टालना अच्छा होगा। विपरीत लिंगीय व्यक्ति के प्रति आकर्षण संकट खड़ा कर सकता है।

कन्या

आज आपका काम में मन लगेगा। बड़े प्रोजेक्ट हाथ आ सकते हैं। शारीरिक- मानसिक स्वास्थ्य बना रहेगा। प्रेमपूर्ण सम्बंधों में और प्रगाढ़ता आएगी। द्रवीभूत होंगे। आध्यात्मिक की ओर से झुकाव होगा।

तुला

आज के दिन आपकी मानसिक स्थिति द्विधापूर्ण रहेगी। इसलिए बेहतर है कि महत्त्वपूर्ण निर्णय न ले। नए कार्य का प्रारंभ आज नहीं न करें। वाणी पर संयम रखने से परिवारजनों के साथ वादविवाद नहीं होगा। आर्थिक लाभ की संभावना है।

वृश्चिक

परिवारजनों के साथ आज का दिन आमोद-प्रमोद में व्यतीत होगा। शारीरिक और मानसिक प्रसन्नता रहेगी। दांपत्यजीवन में मधुरता रहेगी।

धनु

आज का दिन कष्टदायक होगा। पारिवारिक सदस्यों के साथ मनमुटाव होगा। स्वभाव में क्रोध और आवेश रहेगा। वाणी और व्यवहार में संयम रखें। दूर की यात्रा संभव है तो टाल दें। पैसे का खर्च अधिक होगा।

मकर

आज का धन आपके लिए शुभ रहने वाला है। किसी शुभ प्रसंद का आयोजन हो सकता है। पुरानी मित्रों से मुलाकात हो सकती है। सामाजिक क्षेत्र में नौकरी और व्यवसाय में लाभ मिलेगा।

कुंभ 

ऑफिस में दिन आज बहुत अच्छा गुजरने वाला है। आप पर उच्च अधिकारी की कृपादृष्टि रहेगी। सभी काम आसानी से खत्म होंगे। व्यवसाय के क्षेत्र में परिस्थिति अनुकूल होगी। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। मान- सम्मान बढ़ेगा।

मीन

आज आप थकान और बेचैनी का अनुभव करेंगे। संतान से जुड़ी कोई बात आपकी परेशानी बढ़ाएगी। नौकरी में उच्च पदाधिकारियों के साथ वाद-विवाद होने से नाराजगी झेलनी पड़ेगी।